Online poker
2021-01-20

हाउस में फनतीन पत्ती गेमतीन पत्ती गेम स्पोर्ट्स बेटिंग प्रमोशन का संग्रह

कसीनो

कसीनो




बेयर लीवरकुसेन को से हराने के बाद, फ़ॉल्स के कप्तान लार्स स्टिंडल कसीनो ने मीडिया के साथ मैच पर चर्चा की। स्ट्राइकर, जिन्होंने खेल में दोहरा स्कोर बनाया, के बारे में बात की ...

- खेल कैसे खेला जाता है: हमने लीवरकुसेन में ए-टियर गेम नहीं लाया जैसे हमने पिछले हफ्तों में किया था। जैसा हम उम्मीद करते थे वैसा नहीं हो रहा था। फिर भी, हमने दो बार बढ़त बनाई और पहले हाफ में हमारे पास इसे बढ़ाने के लिए चार स्पष्ट मौके थे, लेकिन दुर्भाग्य से हम इन अवसरों को बदलने में सक्षम नहीं थे। समय के बाद, मैच थोड़ा खुल गया लेकिन जब आप इस बात का कारक बने कि पूरा खेल कैसे खेला गया, तो यह हमारा दिन नहीं था। हमें स्वीकार करना होगा कि लीवरकुसेन जीत के हकदार हैं।

एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी: हम पहले से ही जानते थे कि लीवरकुसेन एक टीम थी जिसने बहुत मजबूत दबाव खेला और भयंकर फुटबॉल खेला। वे यूरोपा लीग में गुरुवार को खेले इसलिए हमारे पास ठीक होने के लिए दो दिन और हैं, लेकिन लीवरकुसेन के खिलाड़ियों को यह ध्यान नहीं है। एक टीम के रूप में, उन्होंने कड़ी रक्षा की और वहां से कुछ अच्छे मौके बनाए, लेकिन साथ ही साथ हमारे पास एक अच्छा मौका था और गेंद को भी हासिल किया। विशेष रूप से पहले हाफ में हमारे पास पहले हाफ के समाप्त होने से पहले एक या दो गोल करने के कुछ सुनहरे मौके थे और इससे पहले कि वे इसे 3-तीन पत्ती गेम से हराते, हमारे पास एक शानदार मौका था। नेतृत्व करने के लिए लंबे समय तक, यह एक ब्लेड गेम था, लेकिन अंत में वे थोड़ा बेहतर हो गए।

उनके दो लक्ष्य: एक हमलावर खिलाड़ी के रूप में, आप हमेशा लक्ष्य और सहायता प्रदान करने के माध्यम से टीम की मदद करने की पूरी कोशिश करते हैं। जब आप स्कोर करते हैं, तो आप हमेशा उम्मीद करते हैं कि आप खेल जीतेंगे और आपके योगदान में फर्क पड़ा है। दुर्भाग्य से इस अवसर पर मेरे कंस ने मैच हारने के कारण कुल परिणाम पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

ऑनलाइन गेम्स

- वैलेंटिनो लाजारो का चमत्कार: टिनो का लक्ष्य अविश्वसनीय है। जिस क्षण ऑनलाइन गेम्स उसने रन बनाए, मैं समझ नहीं पाया कि वह क्या करना चाह रहा था। आप हर दिन उस तरह स्कोर नहीं करते हैं! लेकिन दुर्भाग्य से लक्ष्य थोड़ा नतीजा था, क्योंकि हारना हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है और हम इससे निराश थे।

बेयर्न म्यूनिख के डिफेंडर डेविड अलाबा प्रीमियर लीग में जाने के लिए तैयार हैं, पहले से बता रहे हैं कि वह इंग्लैंड के शीर्ष उड़ान दस्ते में जाने के इच्छुक नहीं थे।
तीन पत्ती गेमतीन पत्ती गेम वर्षीय ने एलियांज एरिना में अपने अनुबंध के अंतिम वर्ष में प्रवेश किया है और अभी तक एक विस्तार के लिए सहमत नहीं है, निर्देशक हसन सालिहमीदिक ने हाल ही में संकेत दिया है कि ऑस्ट्रियाई को सीजन के अंत में छोड़ने की संभावना है।

अलाबा में कोई दिलचस्पी नहीं थी। प्रीमियर लीग में, लिवरपूल और मैनचेस्टर सिटी ने पूरे गर्मियों में ऑस्ट्रियाई को देखा, लेकिन अस्वीकार कर दिया गया क्योंकि अलाबा इंग्लैंड नहीं जाना चाहता था।

उनका ध्यान रियल मैड्रिड या बार्सिलोना में होने की अफवाह थी, लेकिन एक सूत्र ने 90 मिनट की पुष्टि की कि अलाबा अब बायर्न को छोड़कर इंग्लैंड के शीर्ष पक्ष की ओर जाने के अपने इरादे के खिलाफ जिद्दी नहीं है।

यही वह था जो अल्बा अतीत में माना जाता था। फरवरी में वापस, जब पूछा गया कि क्या इंग्लैंड का एक कदम उनके लिए दिलचस्पी का था, तो उन्होंने टाइम्स से कहा: "हम देख रहे हैं। मैं प्रीमियर लीग के बारे में अच्छी तरह से जानता हूं क्योंकि मैंने इसे देखा है। जब मैं छोटा था तो बहुत कुछ देखा था। मैं आर्सेनल पैट्रिक विएरा का समर्थन करता हूं, मेरे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक है

उन्होंने कहा, 'अभी मैं उसके बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोचता लेकिन मैं कहीं और खेलने की कल्पना कर सकता हूं। बायर्न म्यूनिख पर ध्यान दें। हम वास्तव में अपने लक्ष्यों को प्राप्त करना चाहते हैं और मैं वास्तव में टीम की मदद करना चाहता हूं। "

लिवरपूल और मैन सिटी दोनों ही अल्मा को प्रीमेयर लीग में लाने के इच्छुक हैं, हालांकि दोनों पक्ष इस बात से चिंतित हैं कि बेयर्न को छोड़ने के लिए अलाबा की प्रतिबद्धता कितनी वास्तविक है।

स्पोर्ट्स न्यूज ने हाल ही में बताया कि अलाबा जर्मन दिग्गजों को छोड़ने की कोई जल्दी में नहीं है और वह जनवरी, जनवरी में जाने के लिए किसी भी मोड़ को बंद करने का इरादा रखता है, और उस रुख ने अंग्रेजी पक्षों को महसूस कराया जैसे कि वह अभी भी बाड़ के अंदर थे। फनतीन पत्ती गेमतीन पत्ती गेम एक सूत्र ने कहा: "वह एक खिलाड़ी है जिसे दुनिया में कोई भी क्लब उनसे प्यार करता है, और लिवरपूल और सिटी ने कहा है कि अगर वह इंग्लैंड जाना चाहता है तो वे रुचि लेंगे, लेकिन उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया है कि वे नहीं चाहते हैं अगर वह प्रीमियर लीग नहीं करना चाहता है, तो इसमें शामिल होना चाहिए। "

रियल मैड्रिड को अलाबा उतरने के लिए पसंदीदा लक्ष्य के रूप में देखा जाता रहा है, लेकिन लॉस ब्लैंकोस पेरिस सेंट-जर्मेन के क्यियान एमबीप्पे और बोरुसिया डॉर्टमुंड के एर्लिंग हालैंड जैसे अन्य ब्लॉकबस्टर सौदों पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, अलाबा के लिए सैंटियागो बर्नब्यू के लिए कदम का कोई मतलब नहीं है।




ऑनलाइन गेम्स




 

VISIT FUN88 WEBSITE

4.149 Reviews